कश्मीरी अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह ने जिस पुलिस अधिकारी को “कसाई” बताया था. उसका उसके परिवारवाले गिलानी से माफी मांगने गए थे. लेकिन गिलानी ने पुलिस अधिकारी के परिवार से मिलने से इनकार कर दिया.

गिलानी ने परिवार को कहलवाया कि वो खानबल और अनंतनाग के उन लोगों से माफी मांगे जो उनके बेटे का “निशाना” बने. पुलिस अधिकारी तौसीफ अहमद मीर के पिता और भाई गिलानी के हैदरपुरा स्थित आवास पर सोमवार को गए थे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस अधिकारी मीर के पिता और भाई ने गिलानी से कहलवाया कि वो अपने बेटे से पुलिस की नौकरी से इस्तीफा देने के लिए कहेंगे. लेकिन गिलानी फिर भी उनसे नहीं मिले. वो लोग गिलानी के घर पर करीब एक घंटे रुकने के बाद वापस चले गए. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी पुलिस अधिकारी के परिवार ने किसी अलगाववादी नेता से “माफी” मांगी हो.

दक्षिणी कश्मीर में “प्रदर्शनकारियों पर पैलेट गन से ” हमले के लिए कश्मीरी अलगाववादी हुर्रियत नेता सैयद अली शाह ने पुलिस अधिकारी तौसीफ अहमद मीर को “कसाई” बताया था. गौरतलब रहें कि अलगाववादियों के अलावा कश्मीर घाटी के कई हिस्सों में आम लोगों ने पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है.