Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

दिल्ली भारत की राजधानी तो हैदराबाद मुसलमानों की राजधानी: अकबरुद्दीन ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के (AIMIM) तेजतर्रार नेता और राज्य के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को एक सभा के दौरान कहा कि जिस तरह दिल्ली भारत की राजधानी हैं उसी तरह हैदराबाद देश के मुस्लिमों की राजधानी हैं.

AIMIM के 59 वें पुनरुद्धार दिवस के अवसर पर दारूस्सलाम से कहा कि  जब से दिल्ली भारत की राजधानी बनी है, दारूस्सलाम  मुसलमानों की राजधानी बन गया. याद रहे दारूस्सलाम ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के (AIMIM) का हेड ऑफिस हैं.

इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी चुनावों में महत्वपूर्ण मुद्दों से ध्यान हटाने मुद्दों के लिए वे गधे,  दीवाली, कब्रिस्तान और बुर्का को मुद्दा बना रहे है. हाल ही में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी करने के मामले में भोपाल से गिरफ्तार हुए बीजेपी सदस्यों को लेकर उन्होंने कहा कि ये यह सरकार का दोहरा मापदंड दिखाता हैं. राज्य में सात मुस्लिम विचाराधीन कैदियों को फर्जी मुठभेड़ में मार दिया जाता हैं.

कांग्रेस को आड़े हाथों में लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में 50,000 सांप्रदायिक दंगे हुए. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि सच्चर, कुंडू, रंगन मिश्रा आयोग जैसी समितियों की रिपोर्टों को कांग्रेस द्वारा लागू नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि जब बाबरी मस्जिद का ताला खोला गया था जब कांग्रेस सत्ता में थी और कांग्रेस के शासन के दौरान ही इस मस्जिद को ध्वस्त कर दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles