Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

बहराइच: न्यायिक कार्य पूर्ण रूप से होगा ऑनलाइन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होगी सुनवाई

- Advertisement -
- Advertisement -

बहराइच: माननीय उच्च न्यायालय के पत्र सं०- 1957 दिनांकित 22.05.2021 के अनुपालन में उत्तर प्रदेश शासन द्वारा निर्गत दिशा-निर्देशों के अनुक्रम में प्रभारी जनपद न्यायाधीश बहराइच श्री इंद्र प्रकाश जी द्वारा पारित आदेश दिनांकित 24-05-2021 के अनुसार अति आवश्यक मामलों की सुनवाई पूर्व पारित आदेश के अनुसार ही डिजिटल माध्यम से ही की जायेगी।

इस संबंध सिस्टम आफिसर श्री वैभव सिंह चौहान द्वारा यह अवगत कराया गया है कि दिनांक 24-05-2021 से न्यायालय में न्यायिक कार्य पूर्ण रूप से ऑनलाइन माध्यम से ही किया जाएगा एवं अतिआवश्यक मामलों की ही सुनवाई जिन मामलों को जनपद न्यायालय बहराइच की आधिकारिक वेबसाईट पर प्रदर्शित किया गया है, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग/ वर्चुअल कोर्ट के माध्यम से ही की जाएगी ।

जनपद न्यायाधीश एवं अपर जनपद न्यायाधीश न्यायालयों के लिए समय प्रातः 9 बजे से 10.30 बजे तक एवं मजिस्ट्रेट न्यायालयों के लिए प्रातः 10.30 से 11.30 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। उक्त समय में 4 से 6 ही न्यायिक अधिकारी एवं कम से कम कार्यालय कर्मचारी ही न्यायालय परिसर में उपस्थित रहेंगे। निर्धारित टाइम स्लॉट में ही सुनवाई की जाएगी संबंधित वेबलिंक एवं अन्य आवश्यक दिशानिर्देश जनपद न्यायालय बहराइच की आधिकारिक वेबसाइट https://districts.ecourts.gov.in/bahraich पर उपलब्ध हैं।

अग्रिम आदेश तक सभी प्रकार के अतिआवश्यक प्रार्थनापत्र आनलाइन माध्यम से ही जनपद न्यायालय बहराइच की ईमेल आई डी बहराइचईकोर्ट@जीमेल.कॉम पर पठिनीय स्पष्ट स्कैन कॉपी के रूप में ही स्वीकार किये जायेंगे। श्री वैभव सिंह चौहान द्वारा यह जानकारी भी उपलब्ध कराई गई की। परिसर में विद्वान अधिवक्तागण, वादकारियों, स्टाम्प वेंडर, अधिवक्तागण के मुंशी इत्यादि का प्रवेश अग्रिम आदेश तक पूर्णतया वर्जित रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles