jig

jig

गुजरात में दलितों के बड़े नेता माने जाने वाले जिग्नेश मेवाणी पर पिछले 24 घंटे में चार बार हमले हो चुके है. जिग्नेश ने अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी ट्विटर पर दी. साथ उन्होंने इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है.

जिग्नेश ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि जो जीत रहा हो उस पर हमला करवाओ. यही आपका आईडिया है. जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट किया, ‘#गंदी राजनीति. दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगों ने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गई है, इसलिए ऐसी हरकत कर रही है. पर मैं तो एक आंदोलनकारी हूं, न डरूंगा, न झुकूंगा पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जिग्नेश मेवाणी की सभाओं में शामिल कुछ लोगों ने बताया कि सोमवार से लेकर मंगलवार शाम तक मेवाणी के रोड शो के दौरान चौथी बार हमला हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर लाठी डंडे से हमला किया गया. वे लोग हाथों में भाजपा का चुनाव चिन्ह लिए थे. इस दौरान कोई हताहत तो कोई नहीं हुआ, लेकिन जिग्नेश की गाड़ी के शीशे टूट गए.

ध्यान रहे वडगाम सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. जिग्नेश मेवाणी को कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने समर्थन की घोषणा की है और उनके खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है.