झारखंड के गुमला सदर थाना क्षेत्र के सोसो में बीती रात प्रेम प्रसंग के चलते एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद से ही इलाके में भारी तनाव व्यापत हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के मधुबाला गली स्थित परफेक्शन टेलर के मालिक मोहम्मद मिन्हाज के पुत्र सालिक (20) को बुधवार रात पीट-पीट कर अधमरा कर दिया गया़   उसे इलाज के लिए रात में ही रांची भेजा गया. हालांकि इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

परिजनों का कहना हैं कि सालिक बीती रात अपने दोस्तों के साथ घर से गया था. लेकिन देर रात 12 बजे उस्ताद मोहल्ला के कैश व डुमरडीह के राहुल नामक युवक घर आए. दोनों ने कहा कि सोसो महली टोली स्थित लड़की के घर में सालिक को बांध कर मारा पीटा जा रहा है. इस दौरान राहुल ने फोन पर लड़की से बात भी कराई. तब लड़की ने कहा कि 50 हजार या एक लाख रुपए लेकर आइए. इसके बाद ही ये लोग सालिक को छोड़ेंगे. इस सूचना पर परिजन पुलिस को साथ लेकर सोसो पहुंचे. जहां लड़की के घर के आंगन में सालिक अधमरा पड़ा हुआ था. उसे तुरंत रांची ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी.

सालिक का पोस्टमार्टम करने वाले गुमला के डॉक्टर आनंद किशोर उरांव ने बताया कि सालिक को बेहरमी से पीटा गया है. पिटाई में उसका दायां पैर टूट गया, एक हाथ भी फ्रेक्चर था और गुप्तांग सहित सर, पीठ, पैर, हाथ सहित अन्य हिस्सों में अंदरूनी चोट के निशान पाए गए हैं. मृतक के पिता मिन्हाज ने सालिक की गर्लफ्रेंड, उसकी मां मालती देवी व अन्य के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज करा हत्या की मामला दर्ज करने की मांग की हैं.
Loading...