jhar

jhar

झारखंड में रांची के पास सोशल मीडिया पर एक धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर सांप्रदायिक सोहार्द को बिगाड़ने की कोशिश की गई. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने एक दर्जन से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

घटना रांची से लगभग 40 किलोमीटर दूर रांची-जमशेदपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुंदू की है. सोशल मीडिया पर टिप्पणी के बाद गुस्साए लोगों ने सड़कों को जाम कर दिया और तोड़फोड़ भी मचा दी. भीड पर काबू पाने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने फेसबुक पोस्ट करने वाले युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के अनुसार, स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है. जाम हटा लिया गया है. दोनों समुदाय के लोगों ने आपस में मिल कर शिव बारात निकली. पुलिस हंगामा करनेवालों को पहचाने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा, फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले को भी पुलिस चिह्नित करने का प्रयास कर रही है. सभी दोषियों की पहचान कर, उन्हें गिरफ्तार किया जायेगा.

इलाके में धारा 144 लागू कर दी गयी. पुलिस की पहल पर शाम को दोनों समुदाय के लोगों ने भारी सुरक्षा के बीच सदभावना मार्च भी निकाला.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?