tauhid

झारखंड के रामगढ़ में एक मुस्लिम व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। परिजनो का कहना है कि गौमांस के शक में उनके बेटे की हत्या की गई है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तौहिद के पिता मोहम्मद खलील अंसारी की और से रजरप्पा थाने दर्ज एफआईआर के अनुसार, एक षड्यंत्र के तहत तौहीद की हत्या पीट-पीटकर और गर्म पानी डालकर की गई है। तौहिद का शव दोपहर 12 बजे उस रेलवे लाइन के पास मिला।

रजरप्पा थाना प्रभारी सच्चिदा प्रसाद सिंह ने कहा-पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया है कि युवक की मौत कम से कम 10 घंटे पहले हुई है। जबकि प्रतिबंधित मांस और बाइक को मंगलवार सुबह नौ बजे जब्त किया गया और शव दोपहर 12 बजे मिला।

परिजनों का कहना है कि तौहीद अंसारी मोटरसाइकल की डिकी में मीट रखकर जा रहा था। एक ऐक्सिडेंट में मीट डिकी के बाहर गिर गया। किसी ने मीट के बीफ होने की अफवाह उड़ा दी। कुछ घंटों बाद तौहीद की लाश ऐक्सिडेंट स्थल से कुछ मीटरों की दूरी पर पड़ी मिली।

एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि एक पिकअप वैन ने बाइक सवार को रौंद दिया। उस बाइक में 15 से 20 बैगमीट डिकी से गिर पड़ा। तौहीद को इसमें कई चोट नहीं आई थी। वह मीट के बैग उठाने के लिए दौड़ा था। इसके आगे उन्होंने कुछ नहीं देखा।

हालांकि, उन्होंने बताया कि थोड़ी देर बाद उन्हें पता चला कि एक आदमी की हत्या हो गई है। शायद लोगों ने बीफ की अफवाह के बाद उनकी हत्या कर दी होगी।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?