Sunday, September 26, 2021

 

 

 

झालावाड़: दरगाह परिसर में घुसकर खादिम से मारपीट, लूट ले गए नजराना और पेटी

- Advertisement -
- Advertisement -

झालावाड़. शहर के ईदगाह परिसर में स्थित हजरत सिद्दीक शाह बाबा की दरगाह परिसर में सो रहे खादिम से तीन अज्ञात जनों ने शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे मारपीट कर एक हजार की रकम व नजराना पेटी लूट कर ले गए।

घायल खादिम अब्दुल जब्बार ने बताया कि वह दरगाह परिसर में सो रहा था कि रात करीब साढ़े तीन बजे तीन अज्ञात नकाबपोश जने आए और रुपए मांगते हुए लठ् व चाकू से मारपीट की व गल्ला मांगा। इस पर उसने उसके पास रखे एक हजार रुपए दे दिए। लूटरे दरगाह में लगी नजराना पेटी को तोड़ कर उसमें रखें करीब 30-35 हजार रुपए ले गए। 

लूटरे इसके बाद निकट में स्थित काजी निजाम मोहम्मद की दरगाह से भी नजराना पेटी को उठा कर ले गए। मारपीट के दौरान खादिम बेहोश हो गया। सुबह करीब पांच बजे जब नमाज पढऩे वाले पहुंचे तो उन्होने खादिम को सम्भाला व अस्पताल में लेकर आए।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया। खादिम के साथ लूटपाट की घटना को लेकर मुस्लिम समुदाय में काफी रोष है। समुदाय के लोगों ने प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई की मांग की।

मुस्लिम स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन ऑफ इंडिया के जिला अध्यक्ष दिलशाद नूर ने कहा कि खादिम के साथ लूटपाट और मारपीट की घटना अपराधियों के होसलों बुलंदी और पुलिस की लचर कानून व्यवस्था का खुलासा करती है। पुलिस को तत्काल दोषियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles