प्रतापगढ़। चंदौली से लखनऊ जा रहे प्रदेश के पशुधन राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद की कार हाईवे पर एक आवारा सांड से टकरा गई। जिसमे वे बाल-बल बचे। यह हादसा तब हुआ जब वे चंदौली में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लखनऊ लौट रहे थे।

अचानक हुए इस हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और मंत्री जी घायल हो गए। उनके हाथ में चोट लग गई। इस घटना से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे एसपी ने दूसरी कार उपलब्ध कराई, जिसके बाद मंत्री लखनऊ के लिए रवाना हो सके।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, निषाद बुधवार की रात चंदौली से लखनऊ की ओर जा रहे थे। करीब पौने नौ बजे उनका काफिला नगर कोतवाली सीमा पार कर जेठवारा थाना क्षेत्र के बढ़नी के पास पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अचानक कार के सामने सांड़ आ गया। मंत्री की कार उससे टकरा गई। लग्जरी कार का एयरबैग खुल गया, इससे मंत्री बाल-बाल बच गए। केवल उनके हाथ में चोट आई।

हादसे की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। एस्कार्ट में साथ चल रहे एसओ जेठवारा घटना को छिपाने में जुट गए। कुछ देर बाद पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मंत्री को दूसरी कार उपलब्ध कराई। इसके बाद मंत्री अपने काफिले के साथ लखनऊ रवाना हो सके। इस बाबत एसओ जेठवारा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मंत्री की कार सांड़ से टकराने की कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि जयप्रकाश निषाद उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रूद्रपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह को यहां से शिकस्त दी थी। योगी सरकार में उन्हें राज्यमंत्री बनाया गया। इससे पहले भाजपा की कल्याण सिंह की सरकार में भी उन्हें मंत्री बनाया गया था। वे बचपन से ही राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ से जुड़े हुए हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano