yoga

yoga

भारत में मेहमानों को अतिथि देवो भव यानि मेहमान को भगवान के रुप में देखा जाता है. खासकर अगर मेहमान महिला हो तो उसके आदर सत्कार में कोई कमी नहीं की जाती. लेकिन इसके विपरीत उत्तराकंड के ऋषिकेश में भारत भ्रमण पर आई के जापानी महिला के साथ अश्लीललता की गई.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, ऋषिकेश में एक 40 वर्षीय योग टीचर को जापानी महिला को योग सिखाने के बहाने उसके साथ अश्लीलता करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला का कहना है कि आसान सिखाने के बहाने उससे गलत हरकत की गई.

आरोपी सुधीरानंद को आईपीसी के सेक्शन 354 के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया गया है. वह लक्ष्मण झूला में शिवा योग पीठ चलाता है. ओडिशा का रहने वाला सुधीरानंद पिछले 15 सालों से योग सिखा रहा है. लक्ष्मण झूला पुलिस स्टेशन के इंचार्ज प्रदीप कुमार राणा ने बताया है कि जापानी महिला की शिकायत पर सुधारानंद को गिरफ्तार किया गया है.

महिला का कहना है कि 14 फरवरी की कक्षाओं में उसका शोषण हुआ, महिला एक महीने पहले जापान से आई थी और शिवपीठ में योग की कक्षाएं ले रही थी. उसने घटना की जानकारी अपने दोस्तों को दी तो वो उसे लकर पुलिस स्टेशन पहुंचे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें