जमात रज़ा-ए-मुस्तफ़ा ने करमपुर चौधरी का किया दौरा

दरगाह आला हज़रत का संगठन जमात रज़ा-ए-मुस्तफ़ा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मिया के नेत्रव में जमात का प्रतिनिधि मंडल ने आज दोपहर करमपुर चौधरी का दौरा किया। सलमान मिया जैसे ही अपने काफिले के साथ करमपुर चौधरी की जामा मस्जिद पुहचे और लोगो ने उन्हे अपनी अपनी समस्याएँ बताई कि पुलिस बेगुनाह लोगो को पकड़ रही है, जो लोग इस बवाल में नही थे, पुलिस ने इन लोगो के भी नाम मुकदमे में लिख दिए है।

दरगाह की तरफ़ से सब को आश्वासन दिया गया की आप लोग बिल्कुल परशान न हो जमात रज़ा-ए-मुस्तफ़ा का प्रतिनिधि मंडल एडीजी बरेली, डीआईजी और एसएसपी से मुलाकात कर चुका है और अधिकारियो ने आश्वासन दिया कोई भी बेगुनाह पर करवाई नही की जाएगी। आप लोगो को अब कोई भी परशानी आए तो दरगाह पर सम्पर्क करें।

करमपुर चौधरी की जामा मस्जिद के इमाम सहादत रज़ा को जमात रज़ा-ए-मुस्तफ़ा की तरफ़ से राहत सामग्री दी, जो इस गावँ में गरीब और बेसहारा लोग हो उनको आप येह राहत सामग्री तकसीम कर दे। करमपुर चौधरी के जो ज़रूरत मंद लोग है, वोह राहत सामग्री के लिए जामा मस्जिद के इमाम शहादत रज़ा से राब्ता करें। उन्हे राहत सामग्री मोहिया करा दी गई है।

फिर करमपुर चौधरी का दौरा कर गावँ वालों के लिए सलमान मिया ने खुसूसी दुआ की। सोशल डिस्टेन्सिंग का खास पालन किया गया। अभी कुछ दिन पहले इज्जतनगर स्थित करमपुर चौधरी मे हुए बवाल पर दरगाह आला हज़रत ने सख्त नाराज़गी भी जाताई थी।

इस मौके पर समरान खान, शमीम खाँ सुल्तानी, डॉक्टर मेहंदी हसन, हाफ़िज़ इकराम रज़ा खाँ, शमीम अहमद, मोईन खाँ, रेहान रज़ा, सोहिल खान, सैयद इमरान हुसैन, सैयद रिजवान हुसैन, फैज़ान नूर खान, बाबू भाई, असलम खाँ, यावर खाँ, दननी अन्सारी, आदी उपस्थित रहें ।।

विज्ञापन