pawan

जयपुर: जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही तीन साल की एक बच्ची के साथ सोमवार की रात को रेप करने के आरोप मे पुलिस ने पवन को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मूलत: लालसोट इलाके का रहने वाला एक परिवार कानोता बांध के पास किराए के मकान में रहता है। थानाधिकारी गौरी शंकर बोहरा ने बताया कि आरोपी पवन रैगर (20) को पालड़ी मीणा ने प्रारंभिक पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पोक्सो कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है। उसे कुछ देर में अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि वहशी पवन ने नशे की हालत में मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

rape image 620x400

बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंची तो आरोपी पवन बच्ची की मां को देखकर मौके से फरार हो गया।लहुलूहान बच्ची को उसके माता-पिता ने जेके लोन अस्पताल में उसे तुरंत भर्ती कराया। जहां सर्जिकल आईसीयू में इलाज चल रहा है।

बच्ची का माँ ने बताया कि बच्ची उसे प्यार से अंकल कहती थी। उन्होने बताया कि मासूम सोमवार को पहली बार स्कूल गई थी। रात दस बजे तक भी उसने यूनिफॉर्म नहीं उतारी थी। उन्हें क्या पता था कि बेटी के स्कूल का पहला दिन ही उसके लिए अस्पताल का पहला दिन बन जाएगा।

स्थानीय निवासी मुकेश ने कहा कि पवन पहले चोरी और युवती से छेड़छाड़ के मामले में पकड़ा गया था। वह मां-बाप, तीन भाइयों व एक बहन के साथ रहता है। वह ईंट सप्लाई करने वाले टै्रक्टर पर मजदूरी करता है।

Loading...