भारतीय क्रिकेट टीम में चयन होने पर CM वसुंधरा ने दी खलील को बधाई

12:35 pm Published by:-Hindi News
khall

जयपुर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने युवा क्रिकेटर खलील अहमद को भारतीय क्रिकेट टीम का सदस्य चुने जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

CM वसुंधरा ने खलील से मंगलवार को 8, सिविल लाइन्स पर मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने उनको इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने राजस्थान का मान बढ़ाया है। राजे ने उन्हें बेहतर भविष्य और अच्छा क्रिकेट खेलने के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर खलील के पिता श्री खुर्शीद अहमद और राजस्थान राज्य हज कमेटी के अध्यक्ष श्री अमीन पठान भी उपस्थित थे। बता दें कि टोंक निवासी खलील 145 किमी/घंटा की औसत रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। उनका चयन 15 सितंबर से संयुक्‍त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप हुआ है।

मंगलवार को युवा क्रिकेटर खलील अहमद को भारतीय क्रिकेट टीम का सदस्य चुने जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। टोंक जिले के…

Vasundhara Raje ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಸೆಪ್ಟೆಂಬರ್ 4, 2018

जहीर खान के बाद भारत को खलील के रूप में बढ़िया गेंदबाज मिला है। खलील की प्रतिभा को निखारने में टीम इंडिया के दिग्‍गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ का खास योगदान रहा है।

अपने चयन पर खलील ने कहा, ‘अब जब मुझे चुना गया है, मैं सिर्फ एशिया कप ही नहीं भारत के लिए अधिक से अधिक मैच खेलना चाहता हूं। मैं कम से कम 10 सालों तक खेलना चाहता हूं और जितना हो सके ज्यादा से ज्यादा विकेट लेना चाहता हूं।’

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें