पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने देश के आम नागरिकों को धमकाते हुए कहा कि  ‘भारत माता की जय’ तथा ‘जय श्री राम’ के उद्घोष का विरोध करने वाला कोई भी व्यक्ति इतिहास हो जाएगा.

उन्होंने एक आम सभा में कहा, ‘‘गुजरात से गुवाहाटी और कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरे देश में भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगेंगे. जो लोग इसका विरोध करेंगे वे इतिहास बन जाएंगे.’’ उन्होंने कहा, ‘‘आप अपनी शक्ति यहां दिखा रहे हैं. आप उगाही में लगे हुए हैं. भाजपा पूरे देश में है. इसके 11 करोड़ सदस्य हैं.’’

वहीं, घोष की टिप्पणी को नफरत भरा तथा भड़काऊ करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि समृद्ध विरासत वाली भाजपा जैसी पार्टी के किसी नेता के मुंह से इस तरह की टिप्पणी अप्रत्याशित है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

चटर्जी ने पलटवार करते हुए कहा, “वह इस तरह की नफरत भरी टिप्पणी सत्ता के लोभ में तथा लोगों को भड़काने के लिए कर रहे हैं. यह दुखद है कि एक राजनीतिक पार्टी जिससे श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे नेता जुड़े रहे हैं, उसके पास राज्य में ऐसे लोगों का चेहरा है.”

तृणमूल कांग्रेस के नेता ने कहा, “भले ही उनके पास 11 करोड़ सदस्य हैं, लेकिन उनकी योजना को 130 करोड़ भारतीय विफल कर देंगे. उन्होंने कहा, “वे धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन यह बंगाल की संस्कृति नहीं है। यह मायने नहीं रखता है कि वे क्या करते हैं, लोगों का समर्थन हमेशा ममता के साथ है.”

Loading...