Thursday, December 2, 2021

चश्मदीद बोला – जय श्रीराम बोला नहीं था कि मौलाना के मुंह पर मारी गई थी हॉकी

- Advertisement -

झारखंड के रांची मे रविवार की रात करीब 11 बजे तरावीह की नमाज पढ़ाकर लौट रहे मौलाना की जय श्रीराम का नारा लगाने से इंकार करने पर हॉकी और डंडे से की गई बेदर्दी से पिटाई के मामले मे चश्मदीद ने अपने बयान दिया है।

नगरी पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इंचार्ज राम नारायण सिंह ने कहा है कि हमने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हमला अचानक हुआ था। लेकिन इसके पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों ने ये बात कुबूल कर ली है कि उन लोगों ने करीब 25 साल के अजहर-उल-इस्लाम पर हमला किया था। अजहर अगड़ु बस्ती मस्जिद में मौलाना के रूप में पिछले एक साल से काम कर रहे हैं।

पीड़ित के दोस्त मोहम्मद इमरान के मुताबिक, हमलावरों ने अजहर से जय श्री राम कहने को कह रहे थे। उसने बताया कि हम 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहे थे, तभी एक शख्स ने हमसे कहा- बोलो जय श्रीराम। हम कुछ बोल पाते इससे पहले एक शख्स ने अजहर के चहरे पर हॉकी से हमला कर दिया। हम बाइक से गिर गए। वो लोग अजहर को बुरी तरह पीट रहे थे। मैं किसी तरह भाग निकला। उन लोगों ने मेरा भी पीछा किया। लेकिन वो मुझे पकड़ नहीं सके।

बता  दें कि मोदी सरकार के चार साल पूरा होने और सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा  (भाजयुमाे) द्वारा निकाली गयी रैली के बाद मौलाना के साथ ये पिटाई हुई थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles