Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

चुनाव कराने से बेहतर हैं कि अब निर्वाचन आयोग सीटों की नीलामी कर दे: आप नेता

- Advertisement -
- Advertisement -

गोवा में आम आदमी पार्टी को मिली करारी हार के बाद गोवा इकाई के संयोजक एल्विस गोम्स ने सोमवार को निर्वाचन आयोग को ही अपने निशाने पर ले लिया और कहा कि निर्वाचन आयोग चुनावों में पैसों के इस्तेमाल को नहीं रोक पाया हैं.

गोम्स ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि चुनाव जीतने के लिए पैसे की भूमिका बढ़ गई है. ऐसे में अब चुनाव आयोग विफल हो गया. उन्होंने कहा मुझे आश्चर्य है कि हम चुनाव कराते ही क्यों है इससे अच्छा हो कि चुनाव आयोग विधानसभा सीटों को निलाम कर दे. इतनी चुनावी व्यायाम कराने की जरूरत ही नहीं होगी.

आप की गोवा इकाई के प्रमुख ने कहा, ‘जनता क्या चाहती है, यह हमारी समझ से परे है.’ उन्होंने कहा कि आप ने गोवा के लोगों के सामने एक उचित और सही विकल्प देने की कोशिश की, जिसके तहत राजनीति में नए चेहरों को पेश किया गया, और सांप्रदायिक व जातिगत फार्मूले को दरकिनार कर साफ-सुथरी छवि वालों को टिकट दिया गया.

उन्होंने कहा, ‘लोग इसके अलावा क्या चाहते हैं, हम नहीं समझ सकते… हम लोगों को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करेंगे.’ उन्होंने चुनाव में पार्टी की हार के बाद आप की गोवा इकाई को खत्म करने से संबंधित ख़बरों को भी झूठी करार दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles