46506302 1951362264946448 4882105891052060672 n

संभल: हर बार की तरह इस बार भी अहले सुन्नत वल जमात के सबसे बड़े छात्र संगठन मुस्लिम स्टूडेंट्स आर्गनाइज़ेशन आफ इण्डिया की संभल यूनिट ने पैगम्बर ए इस्लाम (हज़रात मुहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम) का यौंम ए पैदाइश का जश्न शान ओ शौकत के साथ मनाया!

जिसमे सरायतरीन व संभल से निकलने वाले जुलूस ए मुहम्मदी मैं इस्लामिक किताबों तोहफे के तोर पर का मुफ्त बाटी गयी! मुस्लिम स्टूडेंट्स आर्गनाइज़ेशन आफ इण्डिया के सदस्यों ने ईद ए मिलाद उन नबी के जुलूस मैं जोश-ओ-ख़रोश के साथ शामिल होकर जुलूस की व्यवस्था मैं भी योगदान दिया!

छात्र संगठन के सदस्यों ने संभल व सरायतरीन से निकलने वाले जुलूस ए मुहम्मदी मैं केम्प लगाकर तोहफे के तोर पर मुफ्त इस्लामी किताबों का वितरण किया! साथ ही संस्था के सदस्य जुलूस की व्यवस्था बनाये रखने मैं भी योगदान देते रहे!

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

संस्था के उत्तर प्रदेश संयोजक वसीम अख्तर बरकाती ने कहा की संस्था का अहम् मक़सद पैगंबर हज़रत मुहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम की तालीमों को आम करना है! पैगंबर हज़रत मुहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम ने इल्म को इंसानी ज़िन्दगी के लिए सबसे अहम बताया है।

इस लिए संस्था की तरफ से लगातार दूसरे साल भी आप की यौंम ए पैदाइश (ईद मिलाद उन नबी) पर लोगो के बीच मुफ्त इस्लामी किताबें बाटी गयी हैं!

इस मौके पर वसीम अख्तर बरकाती, फैज़ान बरकाती, सय्यद वामिक अली , एड शोएब वास्ती, कमर बरकाती, फैसल बरकाती, अक़ील खान मो शरीफ, मो ज़रीफ़, शामिल रहे।

Loading...