बलिया। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को देश की सैन्य और महत्वपूर्ण सामरिक जानकारी देते धरे गए 11 संघ परिवार के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सहित  पश्चिम बंगाल में बच्चों की तस्करी के मामलें में भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रूपा गांगूली व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गिय सहित तमाम आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग उठाई गई हैं.

ये मांग गोंडवाना गणतंत्र पार्टी, रिहाई मंच, फूलन सेना, इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आईपीएस), स्वराज अभियान ने उठाई. सभी संगठनों ने मिलकर इस बाबत जिलाधिकारी बलिया कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा. जिसमे भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष रूपा गांगूली व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गिय सहित तमाम आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की गई.

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आईपीएस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद गांेडवाना ने कहा कि देष भक्ति का चोला ओढे़ भाजपा-आरएसएस जैसे संगठन के नेताओं का आईएसआई के लिए जासूसी करना संघ परिवार का कौन सा राष्ट्रवाद है. उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर मन की बात करने वाले प्रधानमंत्री मोदी देष की सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर चुप क्यों हैं। इस पर भी उन्हें अपने मन की बात कहनी चाहिए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

रिहाई मंच के जिला अध्यक्ष डाॅ0 अहमद कमाल और सचिव मंजूर आलम ने कहा कि इन मुद्दों को लेकर रिहाई मंच पूरे जिले में जनजागरूकता अभियान चलाकर संघ परिवार के असली चेहरे को उजागर करेगा. इस अवसर पर फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष साहनी विरेंद्र निषाद ने कहा कि भाजपा-आरएसएस का चाल, चेहरा और चरित्र अब जनता के बीच उजागर हो गया है. जनता सवाल पूछ रही है कि आखिर ये कौन सा राष्ट्रवाद है जिसके लिए पाकिस्तान के लिए जासूसी करना पड़ रहा है.

स्वाराज अभियान के वरिष्ठ नेता एडवोकेट बलवंत यादव व कामरेड तेज नारायण ठाकुर ने संयुक्त रूप से कहा कि इस मसले को जिस तरह से दबाया जा रहा है वह साबित करता है कि इसमें भाजपा के और भी वरिष्ठ नेता-मंत्री षामिल हैं. इस अवसर पर कंुवर सिंह पीजी काॅलेज छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री रंजीत कुमार निहाल, छात्रनेता मंगल पेरियार, और रोषन अली ने संयुक्त रूप से कहा कि संघ परिवार और भाजपा के देष विरोधी चरित्र को उजागर करने के लिए नुक्कड़ सभाएं आयोजित की जाएंगी और जल्दी ही देष भर से विद्वानों को बुलाकर इस मुद्दे पर सेमिनार का आयोजन किया जाएगा.

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश महासचिव गोपाल खरवार कर्णपूरी, जिला संरक्षक दादा अलगू गोंड, परषुराम खरवार, श्रीमती उषा राय, सुषांत राज भारत, षिवषंकर खरवार, छात्र नेता राजषेखर रवि, ज्ञान प्रकाष, अखिलेष सिंह उर्फ माले सिंह आदि उपस्थित रहे.

Loading...