Saturday, November 27, 2021

इकबाल कासकर और छोटा शकील सहित अन्य लोगों पर लगाया गया मकोका

- Advertisement -

iqbal

अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर, गैंगस्टर छोटा शकील और तीन अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून (मकोका) लगाया है.

ठाणे के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मकरंद रानडे ने बताया कि इकबाल कासकर और फरार चल रहे छोटा शकील सहित तीन अन्य आरोपी इसरार सैयद, मुमताज शेख और मटका कारोबारी पंकज गांगर के खिलाफ मकोका के तहत कार्रवाई की गई है.

रानडे ने कहा कि रंगदारी के मामले में यदि भविष्य में किसी की गिरफ्तारी होती है और इकबाल कासकर के साथ उसका लिंक सामने आया तो उसके खिलाफ भी मकोका के तहत कार्रवाई होगी. इसी बीच मंगलवार को कासकर और उसके दोनों साथियों की पुलिस हिरासत 14 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है.

इकबाल कासकर और उसके साथियों इसरार अली सैयद तथा मुमताज एजाज शेख के खिलाफ ठाणे पुलिस ने तीन मामले दर्ज किए. जिनमे पहला मामला एक जैन नामक बिल्डर से जबरन रंगदारी वसूलने और जान से मारने की धमकी का है. दूसरा मामला ठाणे के ही गौतम जैन नामक एक ज्वैलर्स से 40 तोला सोना और पांच लाख नकद लेने का है.

जबकि तीसरे मामले में कासकर और उसके साथियों पर एक बिल्डर से 3 करोड़ रुपये का हफ्ता लेने का आरोप है. एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सीनियर इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा ने 18 सितंबर को कासकर और उसके दो गुर्गों को दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा से गिरफ्तार किया था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles