bjp leader

रुद्रपुर में गंदे मैसेज भेजने को लेकर आईपीएस पत्नी के हाथों भाजपा कार्यकर्ता को सरेआम चप्पलों से पीटे जाने का मामला सामने आया है। महिला के आईपीएस पति की तैनाती उत्तर प्रदेश में है।

जानकारी के अनुसार, मेट्रोपॉलिस कालोनी में विलाज के पास एक  नेता ने एक आईपीएस अफसर की पत्नी को छेड़ दिया, जिस पर महिला ने सोसायटी के अध्यक्ष से शिकायत की। अध्यक्ष की मौजूदगी में महिला ने भाजपा नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी।

इस दौरान आरोपी की पत्नी व मां की मौजूदगी में नेता ने महिला से माफी मांग कर अपनी जान छुड़ाई। इस मामले की जानकारी पुलिस को भी है, लेकिन कोई तहरीर न मिलने के कारण मुकदमा नहीं लिखा गया।

सायटी के अध्यक्ष देवेंद्र शाही ने इस मामले पर बताया, “सितारगंज का एक भाजपा कार्यकर्ता परिवार के साथ यहीं पर रहता है। जो बीते कई दिनों से महिला को गंदे मैसेज भेज रहा था। शनिवार को उन्होंने इस बारे में हमें बताया। इसके बाद हम सभी कार्यकर्ता के फ्लैट पर गए। लेकिन उसने अपनी गलती मानने की बजाए हमसे अभद्र व्यवहार करने लगा। इस पर महिला को गुस्सा आया और वहीं पर उसकी चप्पलों से पि़टाई कर दी।”

पूरे मामले में देते हुए स्थानीय विधायक राज कुमार ने कहा, “कार्यकर्ता द्वारा की गई इस घटना से पार्टी की छवि खराब हुई है।” वही भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है, लेकिन यदि किसी ने ऐसा कृत्य किया है तो उसके खिलाफ संगठन कार्रवाई करेगा।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें