Tuesday, January 25, 2022

बिहार: नीतीश कुमार की कार पर फेंकी गई स्याही, काले झंडे भी दिखाए

- Advertisement -

बिहार से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने मुजफ्फरपुर के दौरे पर भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। उनकी गाड़ी पर न केवल स्याही फेंकी गई। बल्कि उन्हे काले झंडे भी दिखाए गए। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी हुई।

मामले में पुलिस ने गरीब जनक्रांति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता उमाशंकर यादव और जिला छात्र अध्यक्ष अंकित कुमार को हिरासत में  लिया है। दोनों लोगों को मुख्यमंत्री की यात्रा में व्यवधान डालने के लिए हिरासत में लिया गया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

हालांकि इसे सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक के तौर पर भी देखा जा रहा है। एक दिन पहले से ही जब सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किए जाने का दावा किया जा रहा था तो फिर ऐसी चूक कैसे हुई ?

बता दें कि नीतीश कुमार एसकेएमसीएच में पीएसीयू और अन्य योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने गए थे।  मुख्यमंत्री  मुजफ्फरपुर के झपहां में कृष्ण नंदन सहाय की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे।

स्वर्गीय सहाय पटना के लोकप्रिय मेयर थे। उनकी लोकप्रियता का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि वे सात बार पटना के मेयर चुने गए। स्वर्गीय सहाय की प्रतिमा मुजफ्फरपुर के झपहां स्थित तिरहुत शारीरिक शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय में स्थापित की गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles