Saturday, July 24, 2021

 

 

 

अलीगढ़ हिंसा में घायल तारिक ने दम तोड़ा, भाजपा नेता विनय वाष्र्णेय एटा जेल में शिफ्ट

- Advertisement -
- Advertisement -

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा में गोली लगने से घायल मोहम्मद तारिक ने शुक्रवार की देर रात मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। बता दें कि भाजपा नेता विनय वाष्णेय पर तारीक को गोली मारने का आरोप है।

तारिक की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर जिला प्रशासनिक पुलिस अधिकारियों समेत परिजन और तमाम राजनेता व समर्थकों का जमावड़ा शुरू हो गया। वहीं मृतक तारिक के पिता ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए शहरवासियों से शांति की अपील की है।

इस मामले में एसपी सिटी अभिषेक कुमार का कहना है कि तारिक़ के गोली लगने की घटना को लेकर परिवार द्वारा तीन लोगों के विरुद्ध नामज़द मुकदमा दर्ज कराया गया था। इनमें से विनय वार्ष्णेय को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अन्य के विरुद्ध भी साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी और शहर के माहौल को देखते हुए विनय को एटा जेल शिफ्ट किया गया है। दो कंपनी आरएएफ भी बुला ली गई है। रात में ही दूसरे पक्ष से गिरफ्तार पांच लोगों को भी पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। इन युवकों की गिरफ्तारी के विरोध में ऊपरकोट के बाजार बंद रहे।

बिजली विभाग की समीक्षा के लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भाजपा नेता विनय वाष्र्णेय को जेल भेजने पर कहा कि पूरा प्रकरण मुख्यमंत्री की जानकारी में है, वे इसकी मॉनिटर कर रहे हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम है, इससे खिलवाड़ नहीं होने देंगे। किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles