Friday, September 24, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता की मौजूदगी में VHP के कार्यक्रम में दिए गए भड़काऊ भाषण

- Advertisement -
- Advertisement -

जम्मू में विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित एक सभा में अमरनाथ आंदोलन के प्रमुख महंत दिनेश भारती ने भड़काऊ भाषण दिए। ये भाषण अखिल भारतीय संत समिति के प्रमुख स्वामी जगद्गुरु हंसदेवचार्यजी और जम्मू व कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना की मौजूदगी में दिए गए।

इस दौरान भारती ने कहा, “आप से निवेदन है… एक हिंदू पांच बच्चे पैदा करें और पांचों को छोटे हाथों में हथियार दे। हथियार लेकर ऐलान करें कि मेरी तरफ किसी ने भी आंख उठाकर देखी तो उसकी आंख निकाल कर रख दूंगा।” हिंदुओं से यह सुनिश्चित करने के लिए कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाए, भारती ने यह भी कहा कि धरती पर ऐसी कोई शक्ति नहीं है जो राम मंदिर निर्माण को रोक सके।

bjp

इस कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद तथा राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के नेताओं के साथ जम्मू व कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना सहित भाजपा के तीन पूर्व राज्य मंत्री सत शर्मा, शाम चौधरी और चंद्र प्रकाश गंगा भी मौजूद थे।

महंत दिनेश भारती के इस बयान को लेकर इंडियन एक्सप्रेस ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक के सलाहकार के वियज कुमार से बात की तो उन्होंने कहा, “हम भाषण की जांच कर रहे हैं। हम इसे लेकर कानूनी विचार मांगेंगे। यदि कहीं कानून का उल्लंघन हुआ है तो जरूरी कार्रवाई की जाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles