इंदौर: राज्य भर में देश के साथ गद्दारी के दुश्मन देश की ख़ुफ़िया एजेंसी को सेना की गोपनीय जानकारी देने वाले गिरोह में भाजपा नेतओं और बजरंग साल के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध के बाद भारतीय जनता पार्टी अपने इन कार्यकर्ताओं के समर्थन में नजर आ रही हैं. इसका नजारा सोमवार को इंदौर के परदेसीपुरा थाने पर देखने को मिला.

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ता देशविरोधी गतिविधियों में भाजपा नेतओं और बजरंग साल के कार्यकर्ताओं की संलिप्ता सामने आने के बाद ज्ञापन देने इंदौर के परदेसीपुरा थाने पहुंचे थे. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी वहां पहुँच गए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध करने लगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मारपीट भी की हालांकि पुलिस ने किसी भी तरह की मारपीट से इनकार किया हैं. साथ ही विवाद को स्वीकारा हैं.

कांग्रेस नेता प्रमोद टंडन ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा स्वयं को राष्ट्रभक्त, देशभक्त पार्टी करार देती है, लेकिन इस दल के लोग देश के साथ विश्वासघात कर रहे हैं. उन्होंने चेतावनी दी अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अभद्रता करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन करेगी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें