molest

उत्तरप्रदेश के सीतापुर में एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है. इस मामले ने यह तो साफ़ कर दिया है कि धीरे-धीरे दुनिया से इन्सानित खत्म होती है, तभी इस तरह की वारदातें हो रहीं है. इस दरिन्दे पिता ने अपनी ही बेटी के साथ वो किया जिसकी किसी को उम्मीद ना थी. इस दरिन्दे पिता ने अपने दोस्तों को गैंगरेप के लिए बेटी ‘गिफ्ट’ कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,इस दरिन्दे पिता के दोस्तों ने बेटी के साथ गैंगरेप किया और बाद में पिता ने भी कथित रूप से अपनी बेटी के साथ रेप किया. इंसानियत को शर्मसार करने वाले तीनों दरिंदों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गयी है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

वहीँ पुलिस का कहना है कि, इस दरिन्दे पिता की उम्र 50 साल है. वह 15 अप्रैल को कमालपुर के मेले में गया था. शाम को वहां वापिस आने के बाद उसने अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर मान सिंह को घर पर बुलाया. घर पर आरोपी ने अपनी 35 वर्षीय बेटी को मान सिंह के साथ बाइक से जाने को कहा. मान सिंह उसे लेकर एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुँच गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने आरोप लगाया है कि मेराज के घर में उन तीनों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया. मेराज के घर पर उसे 18 घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया. लड़की के इज्ज़त से खिलवाड़ करने के बाद दरिंदो ने उसे घर छोड़ दिया. लड़की ने घर आते ही अपनी मां को पूरी वारदात बताई जिसके बाद उन लोगों ने थाने में जाकर तीनों दरिंदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

वहीँ पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है.  इसी के साथ लड़की के पिता और मान सिंह को अभी नहीं पकड़ा जा सका है. कमालपुर एसएचओ संजीत सोनकर ने बताया कि मेराज कमालपुर में एक क्लिनिक चलाता है. उसने दावा किया कि वह एक डॉक्टर है लेकिन वह उसकी डिग्री नहीं दिखा सका.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?