Saturday, October 23, 2021

 

 

 

अमरोहा: पुलिस ने पीट-पीट कर मुस्लिम युवक की हत्या कर दी

- Advertisement -
- Advertisement -

अमरोहा में इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें उत्तर प्रदेश की पुलिस ने बहुत ही बेरहमी के साथ एक ग़रीब मज़दूर की पीटपीट कर उसकी हत्या करके उसे मौत के घाट उतार डाला. यूपी पुलिस ने अवैध खनन के आरोपी हाशिम नाम के शख्स को वहीँ की पुलिस ने ट्रेक्टर से खींच कर, ज़मीन पर लिटा कर इतना मारा कि उसकी मोके पर ही मौत हो गयी है.

कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, अमरोहा जनपद के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर इम्मा में एक कार में सवार चार पुलिस वालों ने एक किसान की बेरहमी से पिटाई के बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या करके उसे मौत के घाट उतार डाला.

वहीँ पीड़ित के परिजनों का कहना है कि खेत से ट्रैक्टर–ट्राली लेकर गन्ना भरने जा रहे किसान को अवैध खनन का आरोप लगाकर स्थानीय पुलिस ने उसके साथ जमकर मारपीट की और जब वाज जान से मर गया तो उसके शव को ट्रैक्टर के आगे डाल दिया. इसी बीच भड़के ग्रामीणों ने किसान का शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. हंगामा होने पर एसपी ने एक दरोगा और सिपाही को निलंबित कर दिया है.आपको बता दें कि, दो अज्ञात लोगों समेत चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

क्या है पूरा मामला?

मिली रही जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे हुई . यह मामला नौगांवा सादात थाने में दर्ज कराई एफआईआर में सैदपुर इम्मा निवासी शरीफ ने कहा है कि घटना के वक़्त उनका दामाद हाशिम जिसकी उम्र 24 साल थी, उनके बेटे आलम का ट्रैक्टर – ट्राली लेकर खेत से गन्ना भरने जा रहा था. तभी रास्ते में प्राइवेट कार में सवार दरोगा गजेंद्र शर्मा, सिपाही सतीश व दो अन्य सिपाहियों ने हाशिम को रोक लिया.

इसी बीच चारों पुलिस कर्मियों ने अवैध खनन का आरोप लगाते हुए हाशिम को ट्रैक्टर से खींचकर उसकी जमकर पिटाई करना शरू कर दिया. पुलिसकर्मियों ने हाशिम को बहुत बेरहमी से पीता. उसे तब तक पीटते रहे जब तक उसकी ना हो जाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles