molest

उत्तर प्रदेश के बरेली में दुष्कर्म का एक ऐसा चौकाने वाला मामला सामने है जिसे जानकर कोई भी हैरान हो सकता है. बरेली में त्रिशूल एयरबेस पर तैनात फ्लाइट लेफ्टिनेंट के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अब सीओ पीड़िता से ही साक्ष्य उपलब्ध कराने को कह रही हैं.

इसके जवाब में पीड़िता ने एडीजी को पत्र लिखकर सीओ तृतीय नीति द्विवेदी की जांच पर सवाल उठाकर पक्षपात का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने सवाल किया है कि जब उसके साथ ज्यादती हो रही थी तो क्या उसे वीडियो बनाती.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंगलूरू की युवती की ओर से इज्जतनगर थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा गया है कि आठ महीने पहले फ्लाइट लेफ्टिनेंट अनुभव रस्तोगी ने जीवनसाथी डाट कॉम पर अपना बायोडाटा डालकर खुद को कुंवारा बताया था.

इसके बाद युवती ने बताया कि, फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने पूना में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया है. इसके बाद बरेली बुलाकर अपने घर रखा. यहां भी उससे संबंध बनाये. उस दौरान अनुभव ने उसके कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिए. बाद में शादी से इनकार कर दिया गया.

आपको बता दें कि, पीड़िता ने छानबीन की तो पता चला कि अनुभव पहले से शादीशुदा है. युवती ने उसकी पत्नी को बुलाकर भी इज्जतनगर थाने में पेश किया था. इस मामले की जांच सीओ तृतीय नीति द्विवेदी कर रही हैं. सीओ का कहना है कि पीड़िता ने खुद ही कुछ और साक्ष्य देने की बात कही थी. अब सबूतों के बाद ही जांच की जाएंगी.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें