Saturday, May 21, 2022

एक लड़के से शादी करने के लिए भिड़ी 3 लडकियां, थाने में ब्लेड मारकर काटा हाथ

- Advertisement -

नोएडा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें ही किसी को चौका दिया है. दरअसल नोएडा के सेक्टर-3 की एक कंपनी में काम करने वाला युवक एक साथ तीन युवतियों से प्यार करने लगा. उसे शायद यह नहीं पता था कि अगर तीनों को एक साथ पता चल गया तो क्या होगा. लेकिन हुआ वही जिसका उसे डर था. अब तीनों लड़कियों को उसकी सच्चाई पता चक गयी.

यह बात जब एक लड़की को पता चली तो उसने नोएडा के सेक्टर-24 में लड़के के खिलाफ शिकायत कर दी. उसकी शिकायत पर पुलिसलड़के को थाने उठा लाई. सूचना मिलने पर अन्य दोनों लडकियां भी थाने पहुंच गईं और लड़के से शादी करने के लिए आपस में भिड़ गईं. आपको बता दें कि, करीब एक घंटे तक चले घमासान के बाद पुलिस लड़के का शांति भंग की धारा में चालान कर दिया, जबकि इन तीनों लड्कोयों को उनके घरवालों को सौंप दिया.

कोहराम न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक, लड़का मूलरूप से बुलंदशहर रहने वाला है. वह हाल ही में नोएडा के सेक्टर-3 की एक कंपनी में काम करता है. उसका बुलंदशहर की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच कंपनी में साथ काम करने वाली त्रिलोकपुरी में रहने वाली लड़की से भी प्यार हो गया. करीब 7 साल से वह उसके साथ लिव इन में रह रहा था.

आपको बता दें कि, इसी दौरान त्रिलोकपुरी निवासी लड़की ने दिसंबर 2017 में अपनी एक सहेली की मुलाकात इस शख्स से करवाई. इसके बाद युवक का सहेली के साथ भी प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया. वह तीनों से अलग-अलग वक़्त पर मिलता था. 2 दिन पहले लड़के के किसी दोस्त ने यह बात तीनों लड़कियों को बता दी. जिसके बाद लड़कियां बुधवार को थाना सेक्टर 24 पहुंच गई और शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

हंगामा बढ़ने पर एक लड़की ने इस शख्स से शादी करने के लिए दोनों हाथ पर ब्लेड मारकर खुद को ज़ख्मी कर लिया. पुलिस उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंची. इलाज के बाद उसे फिर से थाने लाया गया, जहां पर परिजनों को बुलाकर उन्हें उनके हवाले कर दिया गया. वहीं, युवक का शांति भंग में चालान कर दिया गया। दोनों युवतियां युवक के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कहकर थाने से चली गई.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles