435485485486

गुडगांव में एक बेहद अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसमें नशे में धुत लड़कियों ने वो किया जिसे देखकर सभी हैरान रह गये. दरअसल में नशे में धुत तीन युवतियों ने गुडगांव में एमजी रोड पर शनिवार रात जमकर हंगामा किया. मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने तीनों लड़कियों को अरेस्ट कर लिया है. साथ ही लड़कियों के खिलाफ डीएलएफ फेज-2 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

वहीँ पुलिस ने बताया कि, रात करीब 2 बजे एमजी रोड स्थित एमजीएफ मॉल के पास तीन लडकियां आपस में झगड़ा कर रही थीं. जब पोलिसर की नज़र इन तीन लड़कियों पर पड़ी तो पुलिस ने तीनों को काफी समझाने की कोशिश की. वह पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं हुईं और उन्होंने सड़क के बीच जमकर हंगामा किया. मौके पर महिला पुलिस टीम को बुलाकर इन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों दिल्ली के उत्तम नगर एरिया के पास की कॉलोनियों की रहने वाली है. तीनों की पहचान पूजा, जमना और बिंदू के रूप में की गयी. महिला एएसआई सुनीता की शिकायत पर तीनों के खिलाफ डीएलएफ फेज-2 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. हालाँकि बाद में तीनों महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ आपको बता दें कि, एमजी रोड पर नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों से नशे में धुत दो युवकों ने मारपीट की. इन दोनों युवकों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. डीएलएफ फेज-2 थाने में लड़कों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी.

पुलिस के मुताबिक, डीएलएफ फेज-2 थाने के एएसआई संजीव शनिवार रात एमजी रोड पर नाके पर चेकिंग कर रहे थे. देर रात करीब 2 बजे एक कार वहां आई. इसमें 2 लड़के सवार थे. पुलिसकर्मी ने चेकिंग की बात कही तो दोनों ने पुलिस के साथ गालीगलौज और मारपीट शुरू कर दी. दोनों युवकों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. युवकों की पहचान दिल्ली निवासी धीरज और सुशांत लोक निवासी नवनीत चौधरी के रूप में हुई.

साथ ही आईओ कृष्णगोपाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Loading...