Thursday, January 20, 2022

सेक्स रैकेट चला रहा था यह नामी परिवार, पैसा लगाता था अपने बच्चों की उच्च शिक्षा में

- Advertisement -

आगरा में बेहद हैरत अंगेज़ करने वाला मामला सामने आया है. आगरा पुलिस ने शहर के एक नामी परिवार द्वारा चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस मामले में अब तक 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. 2 महिलाऐं दिल्ली की रहने वाली हैं. आपको बता दें कि पुलिस ने मामले का पर्दाफाश न्यू आगरा पुलिस स्टेशन के पास होटल तपस्या में रेड डाली थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, रेड के दौरान पुलिस ने होटल की मालिक प्रियंका रावत और उसके बेटे सिद्धार्थ रावत की गिरफ़्तारी है. रेड की सूचना मिलने पर प्रियंका की बेटी शैलजा रावत मौका पाकर पहले ही फरार हो गई. होटल के अलावा इस परिवार का रियल एस्टेट का बिजनस है और अपना प्रतीक्षा एन्क्लेव बंगला बॉलिवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स के लिए किराए पर देते हैं.

आपको बता दें कि, न्यू आगरा थाने के थानाध्यक्ष (एसओ) अनुज कुमार ने बताया, ‘हमें होटल में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी एक अज्ञात सूत्र से मिली थी. हमने महिला और पुरुष कॉन्स्टेबल्स की एक टीम बनाई और होटल पर रेड डाली. रेड के दौरान हमने कई महिलाओं और पुरुषों को पकड़ा जो अवैध सेक्स गतिविधियां करते रंगे हाथों पकड़े गए. टीम को छापे के दौरान कॉन्डम का एक कार्टन भी मिला, जो रिसेप्शन काउंटर के नीचे ही रखा हुआ था. साथ ही जिन कमरों में ये गतिविधियां हो रही थीं, उनकी डस्टबिन से 15 उपयोग किए गए कॉन्डम बरामद किए गए.’

थानाध्यक्ष (एसओ) अनुज कुमार ने बताया ‘होटल से हमने दिल्ली की दो लड़कियों को गिरफ्तार किया जिनका नाम तान्या गाज़ी और आशा जोशी है. यह लडकियां मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. उनके अलावा आशू, अमित, प्रेम खान, सूरवीर सिंह और मोहित मोटवानी को भी गिरफ्तार किया है, जो पैसे देकर सेक्स करने आए थे.

एसओ ने आगे बताया, ‘पूछताछ के दौरान सेक्स रैकेट चलाने वाली प्रियंका रावत ने बताया कि वह इस धंधे को लंबे समय से चला रही थी. इससे होने वाली कमाई को वह रियल एस्टेट बिजनस और बच्चों की पढ़ाई में लगा रही थी. प्रियंका एक विधवा है, उसके पति शहर के एक नामी व्यवसायी थे.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles