नोएडा, गाजियाबाद और मोदीनगर मे आयकर विभाग को बड़ी कामयाबी मिली है।विभाग को बीजेपी नेता के यहाँ की गई छापेमारी मे करोड़ो की संपति मिली है। विभाग ने एक डॉक्टर कपल, एक पेट्रोल पंप मालिक के यहाँ भी छापेमारी की है।

दो दिन की छापेमारी में विभाग को कुल 50 करोड़ की संपत्ति का पता चला है। इसमें जायदाद, और ज्वैलरी भी शामिल है। आईटी विभाग ने कुल एक करोड़ की ज्वैलरी और कैश जब्त की है।

जानकारी मिल रही है कि बीजेपी का ये नेता 2012 में विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुका है। छापे की कार्रवाई के दौरान इस शख्स के दो फैक्ट्रियों के भी दस्तावेज जब्त किये गये हैं। इस शख्स की नोएडा में भी फैक्ट्रियां हैं, आयकर विभाग इसकी भी जांच कर रहा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

आयकर विभाग ने हाथ में आए दस्तावेजों के आधार पर इन लोगों से कमाई का ब्यौरा मांगा है। इनकम टैक्स सूत्रों के मुताबिक यहां पर कई लोगों ने टैक्स चोरी की है। इस मामले में जिस डॉक्टर का नाम आया है, उसने ओपीडी में किये गये मरीजों से हिए कमाई का ब्यौरा नहीं दिया है।

इस डॉक्टर ने पिछले 10 साल से ओपीडी पेशेंट के इलाज से होने वाले कमाई का ब्यौरा नहीं दिया है। उसके अलावा अस्पताल में भी इसने कम मरीजों का इलाज दिखाया है। आयकर विभाग के अधिकारियों का आकलन कहता है कि डॉक्टर ने पिछले 10 साल में लगभग 20 करोड़ रुपये की रकम पर टैक्स नहीं दिया है।

Loading...