जयपुर। प्रताप नगर पुलिस ने एक विवाहित महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में एक मंदिर के पुजारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पुजारी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया.

मध्यप्रदेश के मुरैना में सबलगढ़ का रहने वाला बाबा नारायण दास प्रताप नगर में शनि मंदिर के पीछे कमरा बनाकर रहता है और इसी मंदिर में पूजा-पाठ करता है. पीड़ित महिला का पति भी पास के एक मंदिर में पुजारी है. पीड़िता का पति ही उसे इस हवस के पुजारी के पास छोड़ कर गया था.
पीडिता ने बताया कि उसके संतान नहीं होने की वजह से पति रात को उसे लेकर शनि मंदिर के पीछे बाबा नारायण दास के कमरे में छोड़ आया. उसने एक घंटे में वापस आने की बात कही थी, लेकिन वह रात भर नहीं आया. इस दौरान  नारायण दास ने रात भर पीड़िता के साथ बलात्कार किया.
पीड़िता ने कहा कि जैसे-तैसे वह रात को तीन बजे वहां से भागकर मालवीय नगर स्थित अपने पीहर आ गई और बुधवार को थाने में जाकर पति और बाबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.
प्रताप नगर थानाधिकारी इस्लाम खान ने बताया कि रेप के मामले में बाबा को गिरफ्तार कर लिया है वहीं इस मामले में पति की भूमिका की जांच कर रहे हैं। फिलहाल पति से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में बाबा ने रेप करना कबूल किया है.
Loading...