असम पुलिस के विवादित अफ़सर अंजन बोरा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि असम सचिवालय में देह व्यापार चलता हैं. इसमें एक बीजेपी विधायक शामिल हैं जो 3 घंटे के लिए एक लाख रु लेती हैं.

बोरा के इस खुलासें के बाद आईजी प्रदीप सलोई ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्जकर गिरफ्तारी के आदेश दे दिए हैं. बोरा ने इस बात के खुलासा अपनी फेसबुक पोस्ट ममे किया हैं.

डीएसपी अंजन बोरा ने फेसबुक पर लिखा था कि बीजेपी की एक महिला विधायक देह व्यापार में शामिल हैं. वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय की बिल्डिंग में तीन घंटे की सेवा के लिए 1 लाख रुपए लेती हैं.

हालांकि उन्होंने बीजेपी विधायक के नाम का खुलासा नहीं किया हैं. हालांकि उन्होंने विधायक का सरनेम जरुर बताया. पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा, ‘मगर उनका नाम चक्रबर्ती नहीं है. जय श्री राम, जय हिंदू भूमि.’

गौरतलब रहें कि अंजन बोरा असम पुलिस के विवादित अफसरों में शुमार किए जाते हैं और मुस्लिम विरोधी फेसबुक पोस्ट के नाते वो पहले भी सस्पेंड हो चुके हैं.

पिछले साल फरवरी में उन्होंने नफ़रत भरी एक पोस्ट में अज़ान पर आपत्तिजनक पोस्ट करके विवाद खड़ा कर दिया था. साथ ही उन्होंने ये भी दावा भी किया था कि वह कांग्रेस के स्थानीय नेता रफीकुल इस्लाम समेत कई मुसलमानों की हत्या कर चुके हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?