Tuesday, January 25, 2022

अलवर में राम-राम ना कहने पर मुस्लिम दंपति के साथ…..

- Advertisement -

राजस्थान के अलवर ज़िले में कथित तौर पर एक मुस्लिम दंपती से जबरन जय श्रीराम बुलवाने का मामला सामना आया है. पुलिस ने रविवार की सुबह दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 18 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि हरियाणा से एक मुस्लिम जोड़े शनिवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अलवर बस स्टैंड पर खड़े थे. दो लोग मोटर साइकिल पर आए और उन्हें परेशान करने लगे. एफआईआर के मुताबिक, “जोड़े से उन लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए जबरदस्ती की और उनमें से एक महिला के सामने भड़क गया.”

अलवर महिला थाने की एसएचओ चौथमाल वर्मा ने कहा कि कोतवाली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है और जांच के लिए उसे भेज दिया गया है.

Courtesy: Lokbharat

वर्मा ने कहा- “जब उनमें से एक शख्स महिला के ऊपर भड़का तो वहां पर राहगीरों में से एक ने मामले में दखल दी और पुलिस को बुलाया. दोनों लोगों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया. जोड़े के बयान के बाद उन दोनों को हमने गिरफ्तार कर लिया है.”

बता दें कि अलवर को मॉब लिंचिंग का गढ़ माना जाता है. हरियाणा की सीमा से सटे अलवर जिले में पिछले तीन-चार सालों में मॉब लिंचिंग की कई घटनाएं हुई हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles