Sunday, June 13, 2021

 

 

 

इमराम मसूद का बीजेपी से सवाल: ‘अगर मुस्लिम आतंकवादी हैं तो फिर प्रज्ञा कौन है?’

- Advertisement -
- Advertisement -

imrभारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से मुसलमानों को आतंकवादी बताए जाने को लेकर उत्तरप्रदेश में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमराम मसूद ने पलटवार करते हुए बीजेपी से सवाल किया है कि अगर मुस्लिम आतंकवादी हैं तो भाजपा बताए, प्रज्ञा क्या है?

उन्होंने आगे कहा कि अगर बीजेपी कहती है अगर हर मुस्लिम आतंकवादी क्यों होता है? तो भाजपा ये बताए कि साध्वी प्रज्ञा क्या हैं? उन्होंने कहा कि अगर मुस्लिम आतंकवादी हैं तो उन्हें देश से बाहर क्यों नहीं कर देते हैं? भाजपा ही देश की सबसे बड़ी दुश्मन है. देश को बांटने वाले बयान सिर्फ भाजपा और उसके नेता ही दे सकते हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने मुस्लिम समुदाय को आतंकवाद से जोड़ते हुए कहा था कि आखिर हर आतंकी मुस्लिम ही क्यों होता है? साथ ही उन्होंने मुसलमानों को गद्दार बताते हुए कहा था, मुस्लिमों ने ना कभी बीजेपी को वोट दिया है और ना ही कभी वोट देंगे क्योंकि बीजेपी एक राष्ट्रभक्त पार्टी है.

सांसद प्रवेश वर्मा के इस बयान पर पार्टी के नेताओं ने किनारा कर लिया था हालांकि सबका साथ और सबका विकास का लक्ष्य साथ लेकर चलने वाली पार्टी ने अब तक भी सांसद प्रवेश वर्मा पर कोई कारवाई नहीं की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles