उत्तर प्रदेश में शनिवार को पहले चरण के मतदान से पहले टिपू सुल्तान मस्जिद के इमाम सैयद मोहम्मद नूर उर रहमान बरकती ने शुक्रवार को हिन्दू और मुस्लिमों से अपील करते हुए कहा कि ‘उत्तर प्रदेश का चुनाव बहुत अहम है और मैं उप्र के सभी मुसलमानों और धर्मनिरपेक्ष हिन्दू भाइयों और बहनों से अपील करता हूं कि वे भाजपा को एक भी वोट नहीं दें.

इमाम ने कहा, ‘लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि आरएसएस और भाजपा ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को तोड़ा था. उन्होंने आरएसएस और भाजपा को मुसलमानों का ‘दुश्मन’ करार दिया. इमाम ने मोदी के नोटबंदी के फैसले को भी अंतरराष्ट्रीय घोटाला बताया.

उन्होंने पीएम मोदी की ट्रम्प से तुलना करते हुए कहा कि आतंकवाद से लड़ने के नाम पर ट्रम्प मुस्लिम देशों से लोगों के प्रवेश को सीमित कर रह हैं. मोदी भी उसी तरह से देश का नाश कर रहे हैं जैसे ट्रंप अमेरिका में कर रहे हैं. उन्होंने ट्रम्प के मुस्लिम बैन के फैसले की भी आलोचना की.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब रहें कि इमाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी किया था. जिसमे उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने नोटबंदी के जरिए लोगों को ‘ठगा’ है.और कोई भी नहीं चाहता कि वह प्रधानमंत्री पद पर बने रहें.

Loading...