Wednesday, December 1, 2021

अमरोहा: गोरक्षा के नाम पर अवैध वसूली, लोगों ने हिंदू महासंघ के नेता को पीटा

- Advertisement -

zai

यूपी के अमरोहा ज़िले में विश्व हिंदू महासंघ के नेता की अवैध वसूली करने को लेकर स्थानीय लोगों ने धुनाई कर दी. जिसके चलते उन्हें अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार होना पड़ा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विश्व हिंदू महासंघ  की नेमप्लेट और हूटर लगी कार से नेताजी गजरौला नाईपुरा पर गौरक्षा की आड़ में अवैध वसूली का काम कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक गेहूं लदी गाड़ी को रुकवाकर चालक से काग़ज दिखाने को कहा. जिस पर दोनों के बीच तकरार हो गई.

चालक ने कागज दिखाने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें गाय पकडऩे का अधिकार है न कि गेहूं का. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान चालक के साथ अभद्रता करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया और मारपीट भी की गई.

शोरशराबा होने पर मौके पर भीड़ लग गई. मामले की जानकारी होने पर मोहल्ले के लोग भड़क गए. लोगों ने नेताजी को मौके पर ही धुन दिया. ख़ुद को घिरा देख नेता और उसका साथी गाड़ी छोड़कर भाग निकले.

हंगामे की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अरविंद मोहन शर्मा फोर्स लेकर वहां जा पहुंचे. उन्होंने भीड़ को समझाबुझाकर शांत किया और नेताजी की गाड़ी को क्रेन से खिंचवाकर थाने ले आए.नेताजी के ख़िलाफ मुक़दमा दर्ज हो गया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles