Saturday, July 24, 2021

 

 

 

आजम खान अगर होते पाक-साफ़ तो वक्फ बोर्ड में नहीं होते जमीनों के घोटाले: कल्बे जव्वाद

- Advertisement -
- Advertisement -

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने वक्फ बोर्ड घोटाले को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान को निशाने पर लिया हैं. उन्होने आजम खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान अगर ईमानदार होते तो करोड़ों का घोटाला नहीं होता.

कल्बे जव्वाद का कहना है कि बफ्फ बोर्ड की सिर्फ एक शहर की जमीन को लेकर 400 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा कि घोटाले से जुड़े जो दस्तावेज सामने आए है, उससे साफ पता चलता है कि वक्फ बोर्ड में जबरदस्त बंदरबांट हुई है.

कल्बे जव्वाद ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि ‘सुन्नी वक्फ में फाइलें जला दी गई, हजारों वक्फ खत्म कर दिए गए, उसकी सुनवाई तक नहीं हुई.’ उन्होंने कहा, मेरठ में जो बहुत बड़े-बड़े औकाफ बिकवाये हैं, उसके कागजात हमारे पास मौजूद हैं. इनकी यूनिवर्सिटी की सुन्नी वक्फ में हजारो फाइलें जला दी गयीं, उसकी सुनवाई नहीं हुई. हजारों वक्फ खत्म कर दिये गये, उनकी फाइलें जला दी गयीं.

याद रहे राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा भी ‘वक्फ बोर्ड की जमीनों में घोटाले की बात कह चुके हैं. रजा ने कहा कि जांच अभी शुरुआती दौर में है. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles