एक आईएएस की पत्नी ने अपने पति को सही पोस्टिंग नहीं मिलने की बात को सोशल मीडिया पर उठाया। आईएएस अबु इमरान को सही पोस्टिंग न मिलने की बात उनकी पत्नी एनी एनिया अबू आरिब अब फेसबुक पर उठा रही हैं। एनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से कई अफसरों पर निशाना साधा है और उन पर कई घोटालों में लिप्त होने के आरोप लगाए हैं।

अबु इमरान की पत्नी ने लिखा है कि देवघर में भगदड़ की जिस घटना में एक दर्जन लोग मारे गए थे, उसमें उनके पति जिम्मेदार पोस्ट पर नहीं थे। कोडरमा डाक बंगला से कीमती लकड़ियां कटवा कर पटना भेज द गईं। उस दौरान भी उनके पति वहां पोस्टेड नहीं थे। एनी ने लिखा है कि उस वक्त उनके पति उस जिले में भी पोस्टेड नहीं थे, जहां की आदिवासी जमीन लीगल दर से दस गुना कम कीमत पर बेच दी गई। उनका नाम धनबाद और लोहरदगा में हुए जमीन घोटाले में भी नहीं आया। आम्रपाली, चतरा और हजारीबाग में कोयला चोरी और खूंटी व गोड्डा के मनरेगा घोटाले में भी उनके पति शामिल नहीं रहे। बिहार दवा घोटाला और उस स्मार्ट सिटी प्लानिंग का भी उनके पति हिस्सा नहीं रहे, जिसमें रांची को जगह ही नहीं मिल सकी।

एनी ने लिखा है कि उन्होंने जितने भी अफसरों का जिक्र किया है, वे आज पावरफुल पोस्ट के मजे ले रहे हैं। लेकिन उनके पति पिछले 15 महीने से सही पोस्टिंग के इंतजार में हैं। हालांकि, एनी ने पूरे पोस्ट में पति का नाम नहीं लिखा है। एनी ने पोस्ट के आखिर में लिखा है कि जिनके बारे में ये पोस्ट है लोग उनके नाम, जाति आदि को गेस न करें। क्योंकि इसके कोई नंबर नहीं मिलेंगे। मालूम हो कि अबु इमरान अभी होम मिनिस्ट्री में ज्वांइट सेक्रेटरी हैं। उन्हें ऑब्जर्वर बनाकर असम विधानसभा चुनाव में भेजा गया है। (News24)

Loading...