Monday, October 25, 2021

 

 

 

मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात गंभीर, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले – मैं मास्क नहीं पहनता

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोविड-19 (Covid 19) के बढ़ते प्रकोप के बीच शिवराज सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वह बिना मास्क पहनने दिखाई दे रहे है।वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस (Congress) ने सवाल उठाया कि क्या कोविड-19 से बचाव के नियम-कायदे केवल आम लोगों पर लागू होते हैं?

दरअसल, मिश्रा एक कार्यक्रम में भाग लेने इंदौर पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में जब उनसे मास्क नहीं पहनेने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, Þमैं किसी भी कार्यक्रम में (मास्क) नहीं पहनता। इसमें क्या होता है?’ गृह मंत्री से जब पूछा गया कि क्या वह किसी विशेष कारण से मास्क नहीं पहनते, तो उन्होंने दो टूक जवाब दिया कि वह इसे पहनते ही नहीं हैं।

दूसरी और कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मास्क नहीं पहनने को लेकर मिश्रा के बयान के वायरल वीडियो को ट््वीट करते हुए लिखा, ‘है कोई माई का लाल जो नियमों के उल्लंघन पर इन पर कार्रवाई का साहस दिखा सके? नियम सिर्फ जनता के लिये?’

हालांकि अब नरोत्तम मिश्रा को अन्तत: अपने मास्क नहीं पहनने वाले बयान पर सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ होती है, इसलिए कभी-कभी मास्क नहीं लगाते हैं। मिश्रा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं मास्क नहीं लगाता, लेकिन मुझे सांस की समस्या है। इसके चलते मैं कभी-कभी मास्क नहीं लगाता। उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कई बार मास्क लगाया है।

वहीं प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण के बीच नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है। बता दें कि एमपी में अब तक 1,05,644 कोरोना के केस सामने आ चुके है।  जिसमें से 81,374 हुए स्वस्थ। वहीं 1,970 लोगों की कोरोने की चमेट में आने से मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles