dileep verma 620x400

यूपी के बहराइच में बीजेपी विधायक माधुरी वर्मा के दबंग पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा को पुलिस ने शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। उन पर जिले में कथित तौर पर दलित वर्ग के तहसीलदार के चैंबर में घुसकर उनके साथ मारपीट करने का आरोप है।

गिरफ्तारी के बाद अब पूर्व विधायक वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी जान को खतरा बताया है। वर्मा ने कहा, “मेरे खिलाफ लगाए गए एक प्रतिशत आरोप भी सही नहीं हैं। आप सभी को इसकी जांच करनी चाहिए। यदि आरोप सही साबित होता है, तो मुझे फांसी पर लटका दें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वजह से मेरी जिंदगी खतरे में है। बाबा है जो गोरखपुर वाला, उससे जान का खतरा है मुझे।”

Loading...

वर्मा पर ये भी आरोप है कि उन्‍होंने तहसीलदार की पिटाई के बाद कोतवाली में एडीएम और एडिशनल एसपी के सामने सीओ पर जूते से हमला किया था। नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन लाल आर्या ने नानपारा कोतवाली में दी गई अपनी तहरीर में बताया है कि दिलीप वर्मा व उनके 20-25 समर्थकों ने उनके चैंबर में घुसकर अभद्रता व गाली गलौज की।

इस दौरान उन्होंने उनके साथ मारपीट भी की। तहसीलदार की तहरीर पर वर्मा और उनके 20-25 समर्थकों के विरुद्ध एससी/एसटी कानून सहित अन्य संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज हुआ है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी पूर्व विधायक ने तबीयत खराब होने की बात कहीं, जिसके बाद पुलिस उन्हें बहराइच जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाॅक्टरों ने उसे हाई बीपी की वजह से लखनऊ रेफर कर दिया। हालांकि, डॉक्टर ने चेकअप के बाद उन्हें फिट बताया और वापस बहाराईच ले आया गया।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें