Saturday, July 24, 2021

 

 

 

शिवसैनिकों की गुंडागर्दी – ‘गुड़गांव में जबरदस्ती बंद कराई गई 500 मीट की दुकानें’

- Advertisement -
- Advertisement -

गुड़गांव: नवरात्रा के नाम पर गुंडागर्दी करते हुए शिवसेना ने शहर में करीब मीट की 500 दुकानों को जबरदस्ती बंद करवा दिया. बंद कराई गई दुकानों में KFC जैसे बड़े ब्रांड का आउटलेट भी शामिल है. हालांकि प्रशासन को इसकी जानकारी होने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की.

शिव सैनिकों ने नवरात्रों का हवाला देकर दुकानदारों को नौ दिन तक इन दुकानों को ना खोलने की धमकी दी है. साथ ही नॉन-वेज दुकानों के मालिकों को भी भविष्य में हर मंगलवार को दुकान बंद रखने की चेतावनी दी हैं.

शिव सेना की गुरुग्राम इकाई के जनरल सेक्रेटरी और प्रवक्ता रितु राज ने कहा कि कच्चा मांस और चिकन शॉप के मालिकों के अलावा हमनें नॉन-बेज बेचने वाले होटल, ढाबों, और भोजनालयों को नोटिस दिया है और नवरात्री के दौरान व हर मंगलवार को दुकान बंद रखने को कहा है. अगर कोई ऐसा नहीं करता है तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

मेल टुडे से बातचीत में गुड़गांव पुलिस के एसीपी मनीष सहगल ने बताया कि उन्हें इस कार्रवाई की जानकारी नहीं है और अगर किसी ने वैध दुकानों जबरन बंद कराया है तो उसके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी. हालांकि इसके लिए शिवसैनिकों ने पहले ही पुलिस-प्रशासन से अनुमति ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles