hin

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में कथित तौर पर एक प्रेमी युगल को परेशान करने पर हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष की पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों की पहचान  सऊद, उस्मान, इरशाद और साजिद के तौर पर हुई है और ये सभी शेरनगर के निवासी हैं।

नयी मंडी के थाना प्रभारी हरशरण शर्मा ने सोमवार को बताया कि हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर रविवार को इन्हें गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि रविवार को कुछ कहासुनी होने के बाद वर्मा की कथित रूप से पिटाई की गयी थी।

योगेंद्र ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि अपनी गाड़ी से जब हम मुवाना के लिए जा रहे थे तो एक प्रेमी युगल एक दूसरे को चुमते हुए हमारे बगल से गुजर रहा था। इस दौरान जब हमने उसे रोकने की कोशिश की तो वह एक फैक्ट्री के पास रुके। लड़का अंदर फैक्ट्री में घुस गया। जब हम उसके पीछे-पीछे फैक्ट्री में घुसे तो 15-20 लोगों ने हम पर जानलेवा हमला कर दिया। उनके हाथों में लाठी डंडे थे।

उन्होंने हमारी बुरी तरह पिटाई की। यह पूरा मामला लव जिहाद का है क्योंकि वो लड़की हिंदू है और यहीं कमलनगर की रहने वाली है इसलिए जब हमलोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने हम पर जानलेवा हमला किया।

वहीं गिरफ्तार किए गए एक आरोपी उस्मान के पिता लियाकत का कहना है कि उनके बेटे को झूठे केस में फंसाया गया है। हिंदूवादी नेता की पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें