लुधियाना- एक युवक ने फेसबुक पर धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। शनिवार को उसे बीच सड़क गोलियों से छलनी कर दिया गया। दोस्त को मिलने गए श्री हिंदू तख्त संस्था के लुधियाना प्रचारक अमित शर्मा पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की, जिस कारण अमित की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर भागने में सफल रहे। डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने कहा कि प्राथमिक जांच से लग रहा है कि आतंकी हमला है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावर दो बुलेट मोटरसाइकिलों पर थे। अमित के दोस्त चंदर कुमार ने बताया कि कुल चार फायर हुए। दो गोलियां अमित को लगीं। बताया जा रहा है कि अमित ने शुक्रवार को फेसबुक पर धर्म से संबंधित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

श्री हिंदू तख्त संस्था के पब्लिसिटी मैनेजर रोहित साहनी ने कहा कि खलिस्तानी समर्थकों ने फोन पर धमकियां मिल रही थीं। अमित शर्मा (32) ढोलेवाल के भगवान नगर में रहता था। उसका पांच साल का बेटा भी है।

उसके दोस्त चंदर कुमार की जगराओं पुल स्थित दुर्गा माता मंदिर के पास फूलों की दुकान है। वह अक्सर चंदर की दुकान पर जाता था। शनिवार रात 9 बजे अमित कार में चंदर को मिलने जा रहा था। जैसे ही वह कार से उतरा तो उस पर हमला हो गया।

Loading...