mkoo

यूपी के अलीगढ़ में मंगलवार को हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता पर हुए हमले के आरोपियों को गिरफ्तार ना किए जाने के विरोध में संगठन के कार्यकर्ताओं को हंगामा महंगा साबित हुआ है।

जागरण मंच के कार्यकर्ता एसएसपी ऑफिस के सामने गेट बंदकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान हिन्दु जागरण मंच के नेता विवादास्पद नारे लगाने लगे। कार्यकर्ताओं ने जब कार्यालय का गेट बंद करके धरना देना शुरू किया और नारेबाजी करने लगे तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया।

अचानक हुए लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गई और वे दीवार फांदकर भाग निकले। इस दौरान पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इस लाठीचार्ज में कुछ लोग मामूली रुप से घायल भी हुए हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के उपर लगी 307 की धारा को गुपचुप तरीके से हटा दिया है। पुलिस ने आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। इनमें कन्हैंया, दर्शन, भगवान दास, नितिन, प्रकाश चंद्र, आदर्श, रमन, संजय शर्मा शामिल हैं।

घटना के संबंध में एसपी क्राइम आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि कुछ लड़के उनके पास आए थे, जिन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया गया था, लेकिन लड़के नहीं माने और गेट बंद कर दिया। इससे फरियादियों को परेशानी हो रही थी, इसलिए मजबूरन हल्का बल प्रयोग करना पड़ गया था।

Loading...