हिमाचल प्रदेश: बीजेपी नेता का बेटा हेरोइन की तस्करी में गिरफ्तार

10:39 am Published by:-Hindi News

हमीरपुर : भाजपा के एक नेता के बेटे को अपने साथी के साथ यहां एक होटल में कथित तौर पर नशीला पदार्थ हेरोइन रखने के लिए गिरफ्तार किया गया है पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक अरिजीत सेन ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थानीय नेता अनिल भाटिया के पुत्र कुनाल भाटिया (18) और उसके साथी रोहित शर्मा (21) को होटल के कमरे में उनके पास से 32 ग्राम हेरोइन बरामद होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

उन्होंने बताया कि आरोपी होटल से नशीला पदार्थ बेच रहे थे और इस होटल का मालिक एक अन्य बीजेपी नेता का भाई है. सेन ने बताया कि भाटिया और शर्मा के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

bjp

पुलिस का मानना है कि नशे के इस बड़े व्यापारी की गिरफ्तारी के बाद और भी कई भी बड़े खुलासे हो सकते हैं. मामला काफी हाई प्रोफाइल (High profile) बताया जा रहा है. पुलिस को उम्मीद है कि इन दोनों आरोपियों के पास इस गोरखधंधे से जुड़ी कई अहम् जानकारियां हो सकती है.

ऐसे में पुलिस दोनों आरोपियों से विस्तृत पूछताछ कर रही है. इस पूरे मामले की छानबीन एसपी अर्जित सेन डीएसपी हितेश लखनपाल एवं एसएचओ संजीव गौतम  कर रहे हैं.

Loading...