Sunday, June 20, 2021

 

 

 

ओवैसी ने पीएम मोदी को बताया फेकू, कहा – ‘मोदी तो तोप से ज्यादा फेंकते हैं’

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदरबाद से लोकसभा सांसद असदउद्दीन ओवैसी यूपी के संभल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘फेंकू’ बताकर उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि ‘मोदी तोप से ज्यादा फेंकते हैं।’

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने बड़े-बड़े दावे किए थे कि बीजेपी सरकार बनने पर हर व्यक्ति के अकाउंट में 15-15 लाख रुपये आएंगे. लेकिन केंद्र में बीजेपी की सरकार बने 2 साल से ज्यादा हो गए हैं अभी तक जनता के एकाउंट में एक भी पैसा नहीं आया.

ओवैसी ने आगे कहा कि इंडिया टीवी के चैनल पर प्रधानमंत्री ने कहा था कि सरकार बनने पर पाकिस्तान को बिरियानी से नहीं, बल्कि मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा लेकिन मोदी अफगानिस्तान से सीधे लाहौर चले जाते हैं और नवाज शरीफ के साथ एअरपोर्ट पर ऐसे हाथ मिलाकर चलते हैं जैसे मेले में वर्षों से बिछड़े दो भाई मिले हों.

उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी आतंकवाद फैलाने वाले पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के दावे करते थे, लेकिन वाहवाही लूटने के लिए की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सीमा पर हमारे 28 जवान पाकिस्तान की गोलियों का निशाना बन चुके हैं, लेकिन मोदी ने अभी तक मुंहतोड़ जवाब नहीं दिया.

लोकसभा सांसद ने समाजवादी पार्टी को निशाने पर लेते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में बुजुर्ग शफीकुर्रहमान बर्क जीत जाते लेकिन उन्हें समाजवादी पार्टी ने हरा दिया. इस मामले में सौदा हुआ था बीजेपी को किसी और जगह जिताने का. लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि बीजेपी ने 73 सीटें और सपा ने 5 सीटों पर जीत कैसे दर्ज की ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles