Thursday, June 30, 2022

हाथरस: भैंस तस्करी का आरोप लगाकर चार युवकों की भीड़ ने की पिटाई

- Advertisement -

लखनऊ: यूपी के हाथरस में भैंस तस्करी के इल्ज़ाम में भीड़ ने चार लोगों को बेदर्दी के साथ मारा। घटना नागला मान्धाता गांव की है। हसायन के एसएचओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने समय पर पहुंच कर इन सभी को भीड़ से बचा लिया।

भैंस के मालिक ने दावा किया कि व्यक्ति ने जानवर को जहर दिया था। पुलिस अधीक्षक सुशील घूले ने कहा कि यदि जांच में पाया जाता है कि व्यक्ति मवेशी तस्कर हैं तो उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार, गांव मे खबर फैली कि कुछ लोगों ने भैंस को इंजेक्शन देकर मार डाला। जिसके बाद लोगों ने इन चारों को पकड़कर जमकर पिटाई की। फिर उन्हें रस्सी से बांध दिया गया। आखिर मे पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई।

वहीं पीड़ितो का कहना है कि उनके पास मरे जानवर उठाने का लाइसेंस है गांव से उन्हें फोन करके मरी हुई भैंस उठाने बुलाया गया था। पैसों को लेकर बहस हो गई। फिर शोर मचा दिया गया कि वे भैंस स्मगलर हैं।

पीड़ित राशिद ने कहा ”हमें उन्होंने फोन किया था, भैंस वालों ने कि भैंस हमारी खत्म हो गई है। रमेश नाम है। कहने लगा कि हमारे गांव में भैंस खत्म हो गई है। चूंकि हमारा काम है मवेशी उठाने का तो तो हम वहां पहुंचे।”

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles