hard

2002 के गुजरात सांप्रदायिक दंगों में अल्प्संखयक मुस्लिम समुदाय के लोग की जाने लेंने वाले बाबू बजरंगी को हिंदुत्व का असली नेता करार देने वाले पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के एक बार फिर से भगवा कनेक्शन सामने आये है.

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया से मुलाकात के लिए पहुंचे हार्दिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तोगड़िया के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया. हार्दिक ने कहा कि यह साजिश कोई और नहीं बल्कि खुद मोदी-शाह रच रहे हैं.

हार्दिक पटेल तोगड़िया से पहले भी मिलते रहे हैं. सोशल मीडिया पर तोगड़िया से उनकी मुलाकात की कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रहीं है. सोमवार को तोगड़िया के लापता होने की खबर आई तो हार्दिक पटेल ने मोदी सरकार पर सवालों की बंदूक खाली कर दी.

ध्यान रहे विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया सोमवार को गिरफ्तारी के डर से अचानक गायब हो गए थे. देर रात वे बेहोशी की हालत में एक पार्क से मिले. मंगलवार को होश आने पर उन्होंने प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार पर राजस्थान पुलिस  के ज़रिए एंकाउंटर करने का गंभीर आरोप लगाया.

आप को बता दें कि तोगड़िया को एक पुराने मामले में गिरफ़्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंची थी, तभी से तोगड़िया का कोई अता-पता नहीं था. जानकारी के मुताबिक किसी शख्स ने फोन कर के उसके बेहोश होने की जानकारी दी और फिर 108 ऐंबुलेंस के जरिए उसे अस्पताल लाया गया.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें