Monday, October 18, 2021

 

 

 

हार्दिक की अश्लील सीडी आई सामने, बोले – बीजेपी उतर आई गंदी राजनीति पर

- Advertisement -
- Advertisement -

har15d

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने जो शंका जाहिर की थी. वो सही साबित हुई. यूट्यूब पर उनका एक अश्लील वीडियो जारी किया गया. जिसमे वह एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक ने सीडी को फर्जी बताते हुए कहा है कि भाजपा अब गंदी राजनीति पर उतर आई है. हालांकि पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की.

हार्दिक ने कहा, भाजपा ने ऐसी ही सीडी पहले अपने पार्टी नेता संजय जोशी की बनवाई थी क्योंकि उनका राजनीतिक कद बढ़ रहा था और अब ऐसी ही साजिश मेरे खिलाफ की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम इन हरकतों से डरने वाले नहीं हैं और सीना ठोंक कर मैदान में भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे.

उन्होंने आगे कहा, सीडी विवाद जानबूझकर पैदा किया गया है क्योंकि कांग्रेस की ओर से पाटीदार आरक्षण के लिए सुझाये गये विकल्पों पर हम जल्द ही फैसला लेने वाले हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पास खबर है कि राज्य भाजपा मुख्यालय से संदेश दिया गया था कि आज तीन बजे के बाद पूरे राज्य में हार्दिक के पुतले जलाने हैं. यह सब पूरी साजिश के तहत हुआ है और सच जनता के सामने आ जायेगा.

ध्यान रहे हार्दिक ने बीते दिनों ही कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles